उत्तर प्रदेश क्राइम यूपी

यूपी: योगी राज में बंदूक का डर दिखाकर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के शामली जिले के भाबीसा गांव में शौच के लिए गई 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने कपिल नाम के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह शनिवार को उनकी लड़की को अपने घर ले गया और उसने बंदूक का डर दिखाकर उसका बलात्कार किया. उसने पीड़िता को धमकी दी कि वह इसकी जानकारी किसी को नहीं दे वरना उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

उन्होंने बताया कि लड़की बेहोश हालत में आरोपी के घर से मिली. कांधला थाना प्रभारी डी के त्यागी ने बताया कि पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मीरपुर थाना क्षेत्र में एक अन्य घटना में 5 साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है.

थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार बच्ची अपनी मां के साथ मुजफ्फरनगर के मीरापुर पुलिस थाना क्षेत्र में एक मेले में गई थी. बच्ची मेले से लापता हो गई थी और फिर आरोपी ने उसे एक स्थान पर गंभीर हालत में छोड़ दिया था. थाना प्रभारी ने बताया पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

 

Related Posts