उत्तर प्रदेश खास खबर यूपी

यूपी की शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के गले में डाल दिया सांप, फिर…

लखनऊ: शहर के घंटाघर में होली मिलन समारोह कार्यक्रम में उस समय लोगों के होश उड़ गए जब उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल ने अपने गले में सांप डाल लिया. यह दृश्य देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. थोड़ी देर बाद भाजपा के पदाधिकारी ने सांप को उतारकर कलाकारों को सौंप दिया.

होली मिलन पर रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति-
केंद्रीय होली समिति की ओर से होली मिलन महोत्सव के तहत रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई. महाकाल ग्रुप द्वारा पेश की प्रस्तुति ने लोगों को रोमांचित कर दिया। पूरा पांडाल बम-बम बोल रहा था. काशी के भजनों पर झूम उठा. कार्यक्रम में अंकित महाकाल ग्रुप द्वारा भगवान शिव की सजीव झांकी प्रस्तुत की गई थी.

राज्यमंत्री ने गले में डाला सांप-
शिव का रुप धारण करने वाले कलाकार ने अपने गले में अजगर और सांपों को लपेट रखा था, जिसे लेकर वह मंच से नीचे उतर आए. कार्यक्रम में नीचे बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल भी बैठी थीं. जहां पहुंचकर कलाकार के गले से उन्होंने अपने गले मे सांप डाल लिया. जिसे बाद में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राहुल राय ने निकालकर आयोजकों को सौंप दिया.

झांकी देख रोमांचित हो उठे लोग
काशी और होली खेलें मशाने पर समेत अन्य गीतों पर पेश की गई सजीव झांकी से सभी रोमांचित हो उठे. होली खेलें रघुबीरा के गीतों की प्रस्तुति दो बहनों ने की, जिसे काफी सराहा गया. मंच का संचालन गायक रवि पाठक ने किया. इस दौरान बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल, केंद्रीय होली समिति के अध्यक्ष दीपक सोनी दाऊ जी, महामंत्री सुमित खन्ना, पुरुषोत्तम जायसवाल, राहुल राय, हेमंत मिश्रा, शिवम जायसवाल, अशोक जायसवाल, मंदीप सिंह वालिया मौजूद रहे.

 

Related Posts