August 8, 2020
उत्तर प्रदेश क्राइम

यूपी : मेरठ का टॉप-3 अपराधी दीपक सिद्धू पुलिस एनकाउंटर में ढेर

उत्तर प्रदेश के मेरठ का टॉप-3 अपराधियों में शामिल 50 हजार इनामी दीपक सिद्धू रोहटा में बुधवार रात मुठभेड़ में मारा गया। उसका साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है। आसपास के कई थानों की फोर्स को इलाके में कांबिंग के लिए लगाया गया, लेकिन फरार बदमाश हाथ नहीं आया।

पुलिस टीम को कुछ बदमाशों की लोकेशन रोहटा इलाके में मिली थी। पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए लाहौरगढ़ रजवाहे के पास बदमाशों को घेर लिया। यहां पुलिस और बदमाशों में गोलीबारी हुई। एक बदमाश को गोली लगी, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। इस दौरान दरोगा अनुज कुमार को भी गोली लगी। घटना के दौरान घायल बदमाश को सीएचसी लाया गया, जहां से उसे मेरठ जिला अस्पताल रेफर किया गया। बदमाश को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

बदमाश की पहचान दीपक सिद्दू पुत्र महीपाल निवासी गांव छबड़िया थाना सरधना के रूप में हुई है। सिद्दू ने जून में ही पुरानी रंजिश में सरधना के महाराणा प्रताप नगर की अमन कॉलोनी निवासी अंकुर की हत्या कर दी थी। इस हत्या में दीपक फरार चल रहा था। इसके अलावा भी दीपक के खिलाफ दर्जनों केस हैं।

दीपक सरधना थाने से कई अन्य मामले में भी वांटेड चल रहा था। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी था। सूचना के बाद एसएसपी अजय साहनी भी जिला अस्पताल पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि बदमाश मारा गया है और उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts