क्राइम खास खबर वाराणसी अपडेट वीडियो

वाराणसी: IPL के मैच पर लगा रहे थे सट्टा, पुलिस ने 8 लाख रुपये समेत 3 को किया गिरफ्तार

वाराणसी:आदमपुर थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच ने आइपीएल के दौरान सट्टेबाजी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करने के साथ ही तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. मुखबिर से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने आदमपुर थाना क्षेत्र के एक मकान में छापेमारी की और वहां से 8 लाख 10 हजार रुपये बरामद करने के साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि कई बार शिकायत मिल रही थी की आइपीएल में कुछ क्षेत्रों में जोर-शोर से सट्टेबाजी की जा रही है. जिसपर क्राइम ब्रांच की एक टीम गठीत की गई थी जिन्होंने कार्रवाई करते हुए सफलता हासिल की. आइपीएल शुरू होते ही नगर में सट्टेबाजों का गिरोह भी पूरी तरह से सक्रिय हो गया है. आईपीएल मैच के साथ ही जिले में सट्टेबाजी का दौर शुरू हो गया है. शहर के कई स्थानों पर खुलेआम सट्टा लगाया जाता है. मैच की हर गेंद पर सट्टे की रकम घटती-बढ़ती रहती है.

बता दें कि आईपीएल मैच का आगाज शनिवार को हुआ. चूंकि पहले मैच में बेहतरीन खिलाड़ी दोनों टीमों में शामिल थे. इसलिए एक दिन पहले से ही सट्टेबाज सक्रिय हो गए. क्रिकेटर विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन पर लाखों की बोली लगायी गई. सूत्रों की माने तो नगर में कई जगहों से सट्टेबाज बिना किसी खौफ के बेधड़क लोगों की रकम को डकार रहें है.

मैच के दौरान गेदबाजों की हर गेंदों पर रुपये की बोली लगाई जाती रही. बता दें कि पूर्व में आईपीएल में सट्टा लगाने के बाद कई लोग कंगाल होने के बाद घर छोड़कर चले गए थे. इससे पूर्व सट्टेबाजी में हारने के बाद कई लोग ने अपनी जान तक गवां बैठे हैं.

 

Related Posts