क्राइम खास खबर वाराणसी अपडेट

वाराणसी: जेएचवी मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की मौत, दो घायल

वाराणसी: कैंट थानान्तर्गत छावनी स्थित JHV ‘द मॉल’ में आज अपराह्न पहुंचे बदमाशों ने कपड़ों के शोरूम के चार कर्मचारियों को  गोली मारकर फरार हो गये. गोलीबारी में शोरूम के अंदर मौजूद दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना स्थल पर आला अधिकारी मौजूद हैं और जाँच में लगे हैं. कुल 15 राउंड फायरिंग हुई. वहीं मौके से 13 खोखे बरामद हुए.

ये भी पढ़ें: 1992 में राम मंदिर के लिए अध्‍यादेश लाई थी कांग्रेस सरकार, तब बीजेपी ने किया था कड़ा विरोध

आज दोपहर 3:30 बजे के करीब JHV मॉल में स्थित प्यूमा और युवि कैन शोरूम में बदमाशों ने चार कर्मचारियों को गोली मार दी. जिसमे से प्यूमा शोरूम कर्मचारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि एक की अस्पताल में वहीं दो लोगों की हालत बेहद गंभीर है. जिन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों के नाम सेवापुरी के गोराई निवासी विशाल सिंह (26) और गायघाट निवासी चंदन शर्मा (31) बताया जा रहा है. दोनों के बाएं पैर में गोली लगी है.

ये भी पढ़ें: वाराणसी में मोदी ने कहा, ‘भ्रष्ट है योगी सरकार’

बताया जा रहा है कि कपड़े खरीदने के दौरान डिस्काउंट को लेकर विवाद हुआ था और मामला हाथापाई के बाद फायरिंग तक जा पहुंचा. इस घटना को लेकर पुरे मॉल में अफरातफरी मच गयी. मॉल को पुलिस ने तुरंत खाली करा दिया है. सूचना पाकर एसएसपी आनंद कुलकर्णी और क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह जेएचवी मॉल पहुंचे. वहीं घटनास्थल पर जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह और रेंज विजय सिंह मीणा पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी गई है.

यहां देंखे तस्वीरें 

 

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

 

Related Posts