April 18, 2021
क्राइम वाराणसी अपडेट

वाराणसी: रफ़्तार से गईं चार जिंदगियां हार, एक ही बाइक पर पांच थे सवार

वाराणसी: चौबेपुर थानान्तर्गत पनियरी गांव के समीप सोमवार को एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ. गाजीपुर हाईवे पर कार और बाइक की टक्कर में महिला और पुरुष सहित चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि गंभीर रुप से जख्मी एक किशोरी को उपचार के लिए पाण्डेयपुर स्थित पं. दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के बाद कार में सवार लोग मौके से भाग निकले. इसकी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौका मुआयना किया.

हरहुआ निवासी आशीष (22) पुत्र राजेन्द्र कैंट स्थित पहड़िया की रहने वाली अपनी बुआ सोनी(35) पत्नी श्यामराज हरिजन को बाइक से लेकर गाजीपुर जा रहा था. बाइक पर आशीष की बहन सुमन (13), सोनी की पुत्री महिमा (3) और खुशी (4) सहित पांच लोग सवार थें. बाइक चौबेपुर स्थित पनियरी गांव के पास गाजीपुर हाइवे पर पहुंची तो विपरीत दिशा से आर रही एक तेज रफ्तार कार से टक्कर हो गयी. बाइक की रफ्तार भी तेज थी, इसलिए टक्कर के बाद सभी दूर जा गिरे. हादसे के दौरान आशीष, सोनी और खुशी ने मौके पर ही दमतोड़ दिया. कुछ देर बाद महिमा की सांस भी थम गयी.

हर तरफ चिखपुकार-
दुर्घटना के बाद हर तरफ चिखपुकार की गुंज उठने लगी. मौके पर दौड़े ग्रामीणों ने घायलों को बीच सड़क से किनारे किया. कार सवार पहले ही भाग निकले थे, लिहाजा इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी. घटना में गंभीर रूप से घायल सुमन को पुलिस ने पं. दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौका मुआयना किया.

 

(साभार- रणभेरी)

Related Posts