October 26, 2020
Uncategorized क्राइम वाराणसी अपडेट

वाराणसी: एनेस्थीसिया के इंजेक्शन से मरीज की मौत, परिजनों का हंगामा

वाराणसी: शहर के एक क्लिनिक में मंगलवार की देर रात एक मरीज को एनस्थीसिया का इंजेक्शन लगाए जाने के बाद उसकी मौत हो जाने का मामला सामने आया है. मृतक की पत्नी ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सिगरा थाने में तहरीर देते हुए साजिशन हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार गोरखपुर जिले के बड़हलगंज इलाके के रहने वाले डॉ प्रवीण राय को नींद में खरार्टे लेने की बीमारी थी. इसके लिए वे अपने रिश्तेदार डॉ संदीप कुमार से मिले. डॉ संदीप सुंदरपुर इलाके में अपना प्राइवेट अस्पताल चलाते हैं. बीते 7 मार्च को डॉ प्रवीण राय ने अपनी पत्नी प्रतिमा राय को सुबह 9 बजे कॉल करके बताया कि उन्हें बेहोशी का इंजेक्शन दिया जा रहा है. उन्होंने होश में आने के बाद पत्नी से दोबारा बात करने की बात कही, लेकिन शाम को उनके पास कॉल आई कि उनके पति का इलाज गैलेक्सी अस्प्ताल महमूरगंज में चल रहा है और घबराने की कोई बात नहीं है.

प्रतिमा राय सोमवार की शाम अपनी ननद के साथ अपने पति को देखने महमूरगंज स्थित गैलेक्सी अस्पताल पहुंचीं. वहां उन्होंने अपने पति को गंभीर हालत में आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा हुआ देखा. जहां डॉक्टरों ने उनसे कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है, लेकिन अचानक मंगलवार की देर रात 11 बजे उनके पति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद मृतक की पत्नी प्रतिमा राय ने डॉ संदीप कुमार पर अपने पति की साजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने सिगरा थाने में इस बाबत तहरीर दी है. वहीं इस सम्बन्ध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि परिजनों ने आरोप लगाया है. पोस्टमार्टम के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसपर कार्रवाई की जाएगी.

 

Related Posts