Uncategorized खास खबर वाराणसी अपडेट

वाराणसी: अतिक्रमण वाली सड़को पर निकले एसएसपी, लपेटे में पुलिसकर्मी, 85 का हुआ चालान

वाराणसी: शहर की सड़को पर आज सवेरे कुछ ऐसा दिखा कि लोग हक्के-बक्के रह गये. दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने आज लंका, बीएचयू से लेकर इन्गलिसियालाइन तक अतिक्रमण और यातायात का औचक निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें: 1992 में राम मंदिर के लिए अध्‍यादेश लाई थी कांग्रेस सरकार, तब बीजेपी ने किया था कड़ा विरोध

इस दौरान मालवीय चौराहा बीएचयू पर पूर्व में हटाए गए अतिक्रमण को पुनः उसी स्थान पर देख अधीक्षक महोदय ने चौकी प्रभारी बीएचयू व चौकी पर नियुक्त समस्त कर्मचारियों के वेतन कटौती का नोटिस दे दिया तथा इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी भेलूपुर व प्रभारी निरीक्षक लंका का स्पष्टीकरण भी तलब किया. आगे बढ़ते हुए सुंदरपुर पुलिस चौकी थाना लंका क्षेत्र में लगने वाली सब्जी मंडी में दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण के संबंध में कार्रवाई करते हुए वहां खड़े बेतरतीब 85 वाहनों का चालान किया.

ये भी पढ़ें: वाराणसी में मोदी ने कहा, ‘भ्रष्ट है योगी सरकार’

इंग्लिशिया लाइन चौराहे पर लगे जाम और बेतरतीब खड़े वाहनों को हटाने हेतु ड्यूटी पर लगे यातायात पुलिस कर्मियों की तलाश की गई जो मौके पर नहीं मिले. जिनकी अनुपस्थिति ट्रैफिक लाइन में दर्ज कराते हुए उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की गयी तथा सड़क पर बेतरतीब खड़े एक ऑटो को सीज करते हुए अन्य वाहनों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई. बताया जा रहा है कि शहर में यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ और बेहतर बनाने के लिए ऐसे अभियान  लगातार चलते रहेंगे.

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

 

Related Posts