क्राइम वाराणसी अपडेट

वाराणसी: वाहन सीज करते हुए करने लगे थे ड्रग्स की तस्करी, 2 कुंतल गांजे के साथ तीन धराए

वाराणसी: पुलिस और क्राइम ब्रांच के द्वारा संयुक्त रूप से चलाए जा रहे अभियान के तहत एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच और वाराणसी पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को 2 कुंतल 30 किलो गांजा के साथ पकड़ने में सफलता प्राप्ति की है। पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के पास से 3 चार पहिया वाहनों को भी बरामद किया है। पकड़े गए बदमाश बैंक के लिए वाहन सीज़र का कार्य करते थे, इसी दौरान अवैध मादक पदार्थों की तस्करी भी करने लगे थे।

पुलिस लाइन स्थित सभागार में गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी आनन्द कुलकर्णी ने एक घटना का अनावरण करते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच व लोहता पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली तीन चार पहिया वाहन में अवैध तरीके से नशे के समान ले जाया जा रहा है. इस पर पुलिस व क्राइम ब्रांच ने अकेलवां चौराह के पास चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान गंगापुर की तरफ से तीन की संख्या में चार पहिया वाहन आते दिखाई दिया. जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो अभियुक्तगण तेजी से भागने लगे.

इस दौरान पुलिस बल  और क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछा कर हल्की मुठभेड़ के साथ उनको गिरफ़्तार कर लिया. पकड़े गये अभियुक्तों के कब्जे से दो कुन्तल 30 किलों गांजा और तीन वाहन चार पहिया बरामद किया गया. इस संबंध में इनके खिलाफ विभिन्न कारवाई कर जेल भेजा जा रहा है. साथ ही इनके बड़े गिरोह के बारे में पता लगाया जा रहा है, उन्हे भी जल्द जेल भेजा जायेगा.

 

Related Posts