January 19, 2021
उत्तर प्रदेश खास खबर

कोचिंग आते-जाते युवक करता था परेशान, तंग आकर किशोरी ने खुद को आग लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक शोहदे से तंग आकर किशोरी ने आग लगाकर जान दे दी। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है। किशोरी ने छेड़खानी से परेशान होकर रविवार को आग लगाई थी। उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। आरोप है कि स्कूल और कोचिंग जाते समय पड़ोसी युवक छेड़खानी करता था।

इसी से परेशान होकर लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्ष की छात्रा ने रविवार की शाम घर के अंदर कमरे में मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। परिजन उसे उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लेकर आए। जहां सोमवार की शाम उसकी मौत हो गई। छात्रा के दादा ने लालगंज थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि किशोरी के स्कूल और कोचिंग जाते समय पड़ोसी युवक उसे लेकर तरह-तरह की बातें बोलता था, छींटाकशी कर उसे परेशान करता था।

इससे तंग आकर उसने कमरे में बंद कर खुद को आग लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts